Tuesday 6 September 2011

तुम आये थे रात

तुम आये थे रात मेरे ख्वाबों में ,
     तुम्हारी आँखों में                                                                                                                                कुछ   ठहरा ठहरा सा था ............
मैंने देखा   और जड़ हो गयी ,
-------------------------                                                                                                                            
उस ख़ामोशी की इक बूँद
तुम्हारी आँखों से
मेरे दिल में उतर गयी ,
-----------------------
तुम चुप थे.... पर तुम्हारी आवाज़
मेरे दिल को चीरती चली गयी ,
--------------------------
हम दोनों इक दर्द की तरह कांपे
और रो दिए .........................

तुम्हे छूने ........ तुम्हे पाने
मै तेज कदमो से आगे बढ़ी ,

पर इक सर्द अहसास
-------------------
खुली आँखों से मैंने देखा
          तुम        नहीं        थे
कहीं भी  नहीं थे .........................

थककर  सूनी आँखें फिर मूँद लीं
 -----------------------------
शायद तुम फिर एक बार
ख्वाब बनकर ही आ सको !!!!!!!!


                  रीना




No comments:

Post a Comment